Friday, April 19, 2024
Google search engine
HomeLocalड्राइवर का मोबाइल लूटा :सिर में रॉड से हमला किया

ड्राइवर का मोबाइल लूटा :सिर में रॉड से हमला किया

इंदौर के कनाड़िया में व्यापारी के ड्राइवर का मोबाइल लूटकर बदमाश भाग गए। बदमाशों ने उन पर रॉड से हमला किया था। इस हमले में सिर में उन्हें गंभीर चोट आई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मामला लूट का होने के कारण पुलिस ने उसे छिपाए रखा।

कनाड़िया पुलिस ने उमेश सिंगारे की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लोहे की रॉड से हमला कर मोबाइल लूट का केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक उमेश व्यापारी अतुल सौधी के यहां ड्राइवर हैं। उनकी बेटी कनक ने उमेश को कुछ सामान मानवता नगर गेट पर डिलीवर करने को कहा।

उमेश यहां कार से उतरकर गेट के सामने अपनी पत्नी से बात कर रहे थे। तभी एक युवक ने पीछे से आकर मोबाइल छीनने की कोशिश की। उमेश की इस दौरान आरोपी ने झूमाझट की हो गई। तभी आरोपी ने धक्का दे दिया। उमेश जैसे ही मैदान के यहां पहुंचा तो करीब तीन युवक और पहुंचे।

एक युवक ने सिर पर रॉड से हमला किया। जिसके बाद वे मोबाइल लेकर भाग गए। पीड़ित बाद में मालिक के बंगले पर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। इधर, दोस्त को साथ ले जाकर उसने थाने में लूट की एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मौके से कुछ संदिग्धों को पकड़ा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments