Friday, April 19, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshUjjainमहिला को भगाकर ले जाने पर पेशाब पिलाई

महिला को भगाकर ले जाने पर पेशाब पिलाई

उज्जैन में एक शादीशुदा महिला को भगाकर ले जाने पर लोगों ने एक युवक को पेशाब पिला दिया। प्रेमिका के हाथों से ही उसे चप्पल से पिटवाया गया। महिला बंजारा समाज की है। युवक भी इसी समाज का है। समाज के लोगों ने युवक की आधी मूंछ काट दी, गंजा करके गांव में घुमाया। महिला की भी पिटाई कर दी।

समाज के ही ग्रुप पर इसके वीडियो वायरल हो गए, तब जाकर पुलिस तक मामला पहुंचा। मामला घटि्टया थानाक्षेत्र का है। घटना चार दिन पुरानी है। पुलिस बुधवार सुबह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पहुंची, लेकिन सभी मजदूरी के लिए गए हुए हैं।

युवक – महिला दोनों घटि्टया थानाक्षेत्र के भीलखेड़ी गांव के रहने वाले हैं। युवक भी शादीशुदा है। महिला के दो बच्चे हैं। परिवार और गांव के लोग दोनों को राजस्थान से पकड़कर भीलखेड़ी लाए। लोगों ने उसे पेड़ से बांधकर जूते-चप्पल की माला पहनाई। उसका और परिवार का नाम पूछते हुए मुंह में जूते ठूंसे।

आरोपियों ने युवक को जूते-चप्पल की माला पहनाकर घुमाया। वीडियो में लोग युवक से सिर पर जूता रखने के लिए भी कह रहे हैं। जिस महिला को वह भगा ले गया था, उसे बुलाकर चप्पलों से पिटवाया, बाद में महिला को भी पीटा गया।

एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। किसी ने भी अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वीडियो के आधार पर आरोपियों का पता लगाकर कार्रवाई करेंगे।

बंजारा समाज के प्रदेश अध्यक्ष आर सागर कछावा ने कहा कि ये प्रेम-प्रसंग का मामला है। कुछ लोगों ने तालिबानी सजा दी है। कानून उन लोगों को इस प्रकार की सजा देने का अधिकार नहीं देता। इन लोगों की जानकारी जुटा रहे हैं। इसके बाद कलेक्टर और एसपी से इनके खिलाफ कार्रवाई करवाएंगे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments