Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshBhopalइंजीनियर ने ट्रेनों से चुराए कंबल-चादर, पत्नी ने पोल खोली

इंजीनियर ने ट्रेनों से चुराए कंबल-चादर, पत्नी ने पोल खोली

एक प्राइवेट कंपनी के इंजीनियर की ट्रेनों से कंबल, चादर और तौलिया चुराने की आदत की पोल उसकी पत्नी ने ही खोल दी। उसने पति के चोरी किए गए सामान के वीडियो बनाकर न सिर्फ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, बल्कि रेलवे पुलिस से भी शिकायत कर दी।

महिला का कहना है कि पति ने चोरी की, ये मुझे अच्छा नहीं लगा। पुलिस को उनके घर से 40 तौलिया, 30 चादर और 6 कंबल मिले हैं। पुलिस ने इंजीनियर के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इस मामले में RPF कमांडेंट अनिल यादव का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं। फिलहाल कोई भी सामान जब्त नहीं किया है।

महिला राजस्थान के कोटा की रहने वाली है। इस साल 12 जनवरी को ही उसका निकाह उत्तर प्रदेश के कानपुर में रहने वाले अरशद नाम के युवक से हुआ था। अरशद भोपाल में ही एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। वह पत्नी के साथ भोपाल के एयरपोर्ट रोड स्थित दाता कॉलोनी में किराए के मकान में रहता है। उसके घर से ही रेलवे के कंबल, चादर और तौलिए मिले हैं।

पति की पोल खोलने वाला महिला का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें महिला खुद का नाम अफसाना बता रही है। उसका कहा- कमरे में एक संदूक रखा था। इस पर हमेशा ताला लगा रहता है। ईद की सफाई के दौरान जब मैंने संदूक खोला तो ऊपर बहुत सारे कपड़े रखे थे। जब नीचे देखा तो उसमें रेलवे की बहुत सारी चादरें, कंबल और तौलिए मिले। इस बारे में मैंने पति अरशद से बात की। समझाया कि चोरी करना गलत है। यह सारी चीजें वापस कर दीजिए।

इस पर पति ने मुझसे कहा कि पुरुष प्रधान देश है। तुम्हें इस मामले में बोलने की जरूरत नहीं है। जैसा मैं कहूं, वैसा ही करना और वैसा ही चलना है। पति की यह बात मुझे ठीक नहीं लगी, इसलिए रेलवे को मैंने कॉल किया और सारा सामान वापस लेने की बात कही। कहा कि मेरे घर में एक संदूक में रेलवे की 40 बेडशीट है।वहीं, करीब 30 तौलिए और 6 कंबल हैं, जो मेरे पति ने चुराए हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments