Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshUjjainमेला देखकर घर लौटते समय चाकू मारकर की हत्या

मेला देखकर घर लौटते समय चाकू मारकर की हत्या

उज्जैन के पास तराना में मेला देखने गए नाबालिग की हत्या से गाँव में सनसनी मच गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए तीन लोगबों को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया है। पुलिस सूत्रों की माने तो नाबालिग की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते उसके दोस्तों ने की है। फिलहाल पुलिस मामले का जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है।

जिले के तराना तहसील में शुक्रवार रात को 17 वर्षीय नाबालिग गणेश पिता माया राम डाबी मेला देखकर घर लौट रहा था। इस दौरान हनुमान टेकरी के आगे गांव बगोदा रोड पर तीन लड़के एक मोटर साइकिल पर आए और गणेश की चाक़ू गोद कर हत्या कर दी। गणेश के साथ उसके साथी भी थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि मोटर साइकिल पर आए तीनों युवको ने मुंह पर नकाब पहन रखा था। पुलिस ने बताया कि गणेश की हत्या में उसके दोस्त शामिल है। फिलहाल शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का पता चला है।

हत्या में नाबालिग भी शामिल-

उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि तारना में एक नाबालिग की हत्या के मामले में प्रत्यक्षदर्शी उसके साथ थे। उन लोगों ने बताया कि तीन लड़के एक मोटर साइकल पर आए थे। उन्होंने हत्या की है। बाद में एडिशनल एसपी और एसडीओपी, साइबर और फोरेंसिक की टीम ने इसमें अनलिसिस किया। इसमें तीन लड़कों का नाम अभी सामने आया है। तीनों से अभी पूछताछ की जा रही है। मुझे लगता है शाम तक इसमें हम लोग खुलासा कर देंगे। घटना में तराना और माकड़ोन के रहने वाले एक नाबालिग और दो अन्य शामिल है। ये संभवता प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ मामला है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments