Friday, April 19, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshGwaliorभिंड कांग्रेस जिलाध्यक्ष के ऑफिस में जुआ पकड़ा

भिंड कांग्रेस जिलाध्यक्ष के ऑफिस में जुआ पकड़ा

ग्वालियर के बिजौली में जेके ग्रुप एंड डेवलपर्स के ऑफिस में जुआ पकड़ा गया है। यह प्रॉपर्टी डीलिंग ऑफिस भिंड में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मान सिंह कुशवाहा और राकेश कुशवाहा का है। ऑफिस के बाहर बोर्ड पर जिलाध्यक्ष का नाम और मोबाइल नंबर भी दर्ज है। पुलिस को कांग्रेस नेता बगल वाले कमरे में बैठे मिले। मौके से 15 लोगों को पकड़ा गया है।

छापा बुधवार रात 8 बजे डाला गया। पुलिस के अनुसार कुछ आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए वॉशरूम में घुस गए। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो वे कपड़े उतारे हुए मिले। ऐसा उन्होंने कार्रवाई से बचने के लिए किया था। आरक्षकों ने उन सभी को कपड़े पहनवाए और फिर थाने लेकर आए।

जांच में सामने आया है कि अधिकतर जुआ खेलने के लिए बाहरी जिलों से यहां आते थे।

मौके से पुलिस ने 18 मोबाइल भी बरामद किए हैं। मौके से पुलिस ने 18 मोबाइल भी बरामद किए हैं। 5 लग्जरी कारें, 11 टूव्हीलर, कैश मिला बिजौली पुलिस ने सूचना मिलने पर रेड की। पुलिस को देख आरोपी इधर-उधर भागने लगे। पहले से तैयारी से आई पुलिस ने 15 जुआरियों को पकड़ा, जबकि तीन भाग निकले। मौके से 2 लाख 59 हजार 410 रुपए बरामद हुए। 5 लग्जरी कार और 11 टूव्हीलर जब्त की गई हैं। 4 जुए की गड्डी और 18 मोबाइल मिले हैं। थाने की प्रभारी अनु वेनीवाल (ट्रेनी IPS) ने बताया कि कार्रवाई के समय कांग्रेस नेता बगल के रूम में बैठे मिले। पकड़े गए अधिकतर लोग भिंड के रहने वाले हैं।

एक खुद को बताता है पत्रकार पकड़े गए आरोपियों की पहचान ऊदल सिंह, विश्वनाथ श्रीवास (खुद को पत्रकार बताता है), उमेश कुशवाह, राजीव कुमार, शिवसिंह, विनोद जाटव, निहाल सिंह, देवेंद्र, कोमल सिंह, रवि सिंह, दिलीप, राहुल, राजेश कुमार, राधेलाल और रवि कुमार के रूप में हुई है।

पुलिस ने मौके से 2.59 लाख रुपए कैश बरामद किया है। पुलिस ने मौके से 2.59 लाख रुपए कैश बरामद किया है। संरक्षण के बदले कितनी मिलती थी रकम जेके ग्रुप एंड डेवलपर्स ऑफिस में जुआ कब से चल रहा था। पुलिस अब इसका पता लगा रही है। जुआ किन-किन लोगों के संरक्षण में खेला जा रहा था और उन संरक्षणकर्ताओं को कितनी मोटी रकम जुआरी देते थे, पुलिस इसका भी पता लगा रही है। जुआरियों के पास से जब्त मोबाइल से डेटा निकाला जा रहा है। जुआरी पहले कितनी बार यहां आ चुके हैं। यह जानकारी कर रही है। SDOP बेहट संतोष पटेल का कहना है कि पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments