Tuesday, July 23, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshBhopalभोपाल में स्ट्रीट डॉग्स ने एक 6 साल के बच्चे के जबड़े...

भोपाल में स्ट्रीट डॉग्स ने एक 6 साल के बच्चे के जबड़े को नोंच दिया

भोपाल में स्ट्रीट डॉग्स ने एक 6 साल के बच्चे के जबड़े को नोंच दिया। बच्चे को कमला नेहरू हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बच्चे के जबड़े पर 20 टांगे आए हैं। डॉक्टर ने बच्चे के 3 दांत निकाले हैं। बुरी तरह जख्मी होने के कारण बच्चा दो दिन से कुछ खा नहीं सका। आज गुरुवार से डॉक्टर लिक्विड डाइट शुरू करेंगे।

घटना मंगलवार रात की है। इसका खुलासा बुधवार रात में तब हुआ, जब परिजन नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष और पार्षद शबिस्ता जकी से मदद मांगने पहुंचे।

बच्चा गंगा नगर बस्ती में रहने वाले इमरान खान का है। वह मजदूरी करते हैं। रात में बेटा हुमेर घर के बाहर खेल रहा था, तभी एक आवारा कुत्ते ने बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे की चीख-पुकार सुनकर दौड़कर आए लोगों ने जैसे-तैसे कुत्ते को भगाया और बच्चे को बचाया। आनन-फानन में खून से लथपथ बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पिता इमरान ने बताया कि मुझे कमला नेहरू अस्पताल में दवाएं बाहर से लाने को कहा गया। मेरे पास पैसे नहीं हैं।

मजदूरी करता है बच्चे का परिवार नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष जकी ने बताया- पीड़ित बच्चा वार्ड नंबर 24 स्थित साइंस सेंटर के पास बाणगंगा क्षेत्र में रहता है। उसके पिता मजदूरी करते हैं। कुत्तों के हमले बच्चे के मुंह और शरीर पर गहरे जख्म हो गए हैं। जकी ने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग की है। उन्होंने बताया कि जिस जगह हुमेर पर कुत्तों ने हमला किया, वहीं बुधवार रात में 3 और लोगों को काटा। महापौर समेत अन्य जिम्मेदारों से आवारा कुत्तों को पकड़ने की बात कही है। इमरान ने बताया, मोहल्ले में कुत्तों के झुंड है। निगम से शिकायत की, लेकिन कुत्तों को पकड़ने कोई नहीं आया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments