Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshBhopal​​​​​​​सल्फॉस खाने वाली युवती की भोपाल में मौत

​​​​​​​सल्फॉस खाने वाली युवती की भोपाल में मौत

सिविल लाइन थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ने एक युवक के द्वारा शादी के लिए दबाब बनाने से परेशान होकर मंगलवार सुबह सल्फॉस खा ली थी। जिसकी बुधवार सुबह दस बजे के आसपास भोपाल के हमीदिया अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। युवती की मौत के बाद सेन समाज के लोग आगे आए। समाज के लोगों में युवती को परेशान करने वाले आरोपी नरेंद्र ठाकुर की जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर उसे फांसी देने की मांग पुलिस से की है।

जानकारी के अनुसार, मृतका मोनिका पिता विनोद खरे शहर की गौर कालोनी में रहती थी जो सरकारी कालेज में सेकेंड ईयर की छात्रा थी। मृतका के भाई सागर खरे ने बताया कि आरोपी नरेंद्र ठाकुर उसकी बहन मोनिका को बीते तीन चार महीने से परेशान कर रहा था। उसे कॉलेज एवं जहां पर वह जॉब करती है वहां से आने-जाने के दौरान वह उसे परेशान करता था। वहीं अभी उसे शादी करने के लिए बहुत दबाब बना रहा था।

सागर ने बताया कि इससे पहले उन्होंने कभी कोई शिकायत नहीं की है। क्योंकि उनकी बहन ने उन्हें कुछ बताया ही नहीं और मंगलवार सुबह एक साथ तीन सल्फॉस की गोलियां खा ली। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे भोपाल रेफर किया गया। जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि बहन को प्रताड़ित करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर उसे फांसी की सजा मिलनी चाहिए।

मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि घटना के बाद आरोपी के भाई ने भी उन्हें धमकी दी है। वहीं उसकी एक सहेली को भी धमकी दी गई है।

एसडीपीओ अर्चना शर्मा ने बताया कि मंगलवार को युवती के बयान के आधार पर उसकी मां की रिपोर्ट पर आरोपी नरेंद्र ठाकुर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश के लिए टीम रवाना कर दी गई है। जल्द ही आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments