Tuesday, July 23, 2024
Google search engine
HomeLocal15 पर FIR, गुना में लेडी CSP से झूमाझटकी,

15 पर FIR, गुना में लेडी CSP से झूमाझटकी,

गुना में भूसा फैक्ट्री के चौकीदार की मौत पर प्रदर्शन करने वाले 15 लोगों पर मंगलवार को नामजद FIR दर्ज की गई है। प्रदर्शनकारियों ने सोमवार को सीएसपी और टीआई तक से झूमाझटकी की थी। रास्ते में लोगों से भी मारपीट की गई थी। युवक को चप्पल से पीटा गया था। आरोपियों में दो पार्षद के पति भी शामिल हैं। बलवा, उपद्रव, शासकीय कार्य में बाधा की धाराएं लगाई गई हैं।

कुसमोदा निवासी गजानंद लोधा (45) बमोरी बुजुर्ग गांव में मुकेश राठौर की भूसा फैक्ट्री में चौकीदार थे। रविवार रात उनकी मौत हो गई। फैक्ट्री मैनेजमेंट का कहना है कि गजानंद ने फांसी लगा ली। वहीं, परिवार फैक्ट्री मालिक पर मारपीट कर हत्या का आरोप लगा रहा है।

परिजन का कहना है कि फैक्ट्री के लोग गजानंद को जिला अस्पताल छोड़ आए। वहां शव मर्चुरी में पोस्टमॉर्टम के लिए रखवा दिया गया। सोमवार सुबह हमें सूचना दी गई।

नाराज परिजन सोमवार सुबह ही कैंट थाने गए। इसके बाद कलेक्टर और एसपी भी पहुंचे, हालांकि इस समय तक ऑफिस नहीं खुले थे। ऐसे में सभी लोग हनुमान चौराहे पर आकर बैठ गए। इनमें महिलाएं भी थीं। सभी ने हनुमान चौराहे को जाम कर दिया। इनकी मांग थी कि फैक्ट्री मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए।

मौके पर सीएसपी श्वेता गुप्ता, कोतवाली टीआई अनूप भार्गव और ट्रैफिक टीआई अजयप्रताप सिंह कुशवाह पहुंचे। बाद में एएसपी मान सिंह ठाकुर, एसडीओपी धरनावदा युवराज सिंह चौहान और एसडीओपी गुना विवेक अष्ठाना भी पहुंचे। घर वालों की मांग पर फैक्ट्री मालिक के खिलाफ 306 में मामला दर्ज किया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments