Tuesday, July 23, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreवीडियो कॉल पर न्यूड वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर किया...

वीडियो कॉल पर न्यूड वीडियो बनाया, वायरल करने की धमकी देकर किया रेप

इंदौर की अन्नपूर्णा पुलिस ने 12वीं की स्टूडेंट से रेप के आरोपी को रविवार को गिरफ्तार किया। सोमवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पीड़िता ने पुलिस को शोषण की जो कहानी बताई है वो चौंकाने वाली है।

पीड़िता के अनुसार आरोपी ने इंस्टाग्राम पर चैट के बाद वीडियो कॉल पर उसका न्यूड वीडियो बना लिया। इसी से उसे ब्लैकमेल कर कैफे पर बुलाने लगा। यहां चार से पांच बार संबंध बनाए। जिसके चलते पीड़िता प्रेग्नेंट हो गई।

अन्नपूर्णा पुलिस ने 18 साल की युवती से रेप के मामले में मयूर पथरोड, निवासी राजमोहल्ला कॉलोनी को गिरफ्तार किया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि दोनों की पहचान पहले इंस्टाग्राम से हुई। मयूर ने अपना नंबर मैसेज किया तो पीड़िता ने बात करने से इनकार कर दिया। लेकिन मयूर जिद करने लगा। जिस पर पीड़िता ने अपने घर से एक बार उसे कॉल किया। मयूर ने कहा कि वह अच्छे दोस्त हैं। उससे डरने की जरूरत नहीं है। मयूर ने कई बार चैटिंग और वीडियो कॉल पर बात की। पीड़िता भी उस पर भरोसा करने लगी।

वीडियो कॉल पर न्यूड होने का बनाया दबाव

एक दिन पीड़िता अकेली थी तब मयूर ने उसे वीडियो कॉल किया। पीड़िता से कहा कि वह उसे पसंद करता है और उससे शादी करना चाहता है। उसने पीड़िता से वीडियो कॉल पर न्यूड होने का दबाव बनाया। पीड़िता उसके कहने में आ गई, तब उसने वीडियो कॉल की स्क्रीन रिकार्डिंग कर ली।

मयूर ने अगले दिन पीड़िता से कहा कि उसके पास उसकी एक चीज है। देखना चाहती है तो आकर मिले। मार्च 2023 में मयूर ने मोबाइल पर मैसेज किया और मिलने की जिद की। उसके दबाव में आकर पीड़िता केसरबाग इलाके के क्वीन कैफे में उससे मिलने आई। यहां मयूर ने पीड़िता को उसका न्यूड वीडियो दिखाया, जिससे वह डर गई। मयूर ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए पीड़िता से जबरदस्ती संबंध बनाए और उसे घर भेजते हुए कहा कि यह बात पर्सनल रहेगी। जब वह कहे उसे मिलने आना होगा। नहीं तो यह वीडियो किसी के पास भी जा सकता है।

धमकी देकर बनाता रहा संबंध एक माह बाद अप्रैल में मयूर फिर उसे वीडियो के नाम से धमकाने लगा। उसने कैफे में बुलाया। करीब दो से तीन बार वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए संबंध बनाए। पीड़िता मयूर से काफी डरने लगी।

तबीयत बिगड़ी तब हुआ खुलासा

चार दिन पहले पीड़िता की तबीयत बिगड़ी, तो मां डॉक्टर के पास लेकर पहुंची। यहां जांच रिपोर्ट में उसके प्रेग्नेंट होने की जानकारी मिली। माता-पिता के पूछने पर पीड़िता ने मयूर पथरोड द्वारा दोस्ती कर वीडियो बनाने और ब्लैकमेल कर रेप करने के बारे में बताया। इसके बाद परिवार के लोग पुलिस के पास पहुंचे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments