Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreइंदौर में महिला की जहर से मौत, सुपरवाइजर फरार

इंदौर में महिला की जहर से मौत, सुपरवाइजर फरार

इंदौर के कनाड़िया इलाके में बुधवार को एक महिला की मौत हो गई। इसकी मौत का कारण जहर खाने की संभावना है। घटना के बाद, महिला को सुपरवाइजर ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पति को कॉल किया गया, जिसके बाद उसने मोबाइल बंद कर भाग लिया। महिला के उपचार के दौरान हालत बिगड़ती गई, जिसके बाद उसे एमवाय अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

कनाड़िया पुलिस के मुताबिक, कविता (30) का पति शेरू वास्कले निवासी टिकरिया कांकड़ ने बताया कि 14 मार्च को कविता गार्डन में काम पर गई थीं। दोपहर के करीब साढ़े बारह बजे सुपरवाइजर हेमराज का कॉल आया, जिसमें बताया गया कि पत्नी ने जहर खा लिया है। उसे नारायणी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां आ जाएँ। जब मैं अपनी कंपनी से नारायणी अस्पताल पहुंचा, तो कविता की हालत बेहाल देखी। हेमराज ने मुझसे कहा कि वह कविता का पूरा उपचार करेंगे, लेकिन अगले दिन से मोबाइल बंद कर हेमराज गायब हो गए।

कविता के पति शेरू ने बताया कि सुबह करीब साढ़े नौ बजे हेमराज ने उनकी पत्नी कविता को घर से लेकर जाते हुए छोड़ा। दोपहर में वापस आते समय उसने भी उसे देखा। उस दिन भी पत्नी काम पर चली गई थी और उसके बाद पति भी अपनी कंपनी में चला गया। शेरू ने बताया कि सेठ से दो लाख रुपए लेकर सात दिनों तक पत्नी का उपचार कराया गया।

काफी कर्ज होने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी को एमवाय अस्पताल लेकर आ गया। कविता और शेरू जुलवानिया के रहने वाले हैं, जिनका एक बेटा और एक बेटी है। शेरू के मुताबिक, अस्पताल से पुलिस को भी सूचना दी गई है। उनके मुताबिक, हेमराज के मिलने के बाद ही पूरे मामले की सही जानकारी सामने आएगी। उनके मुताबिक, उसके घर की जानकारी भी नहीं है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments