Wednesday, July 24, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshMorenaमुरैना के जौरा में दलितों के साथ मारपीट

मुरैना के जौरा में दलितों के साथ मारपीट

मुरैना जिले के जौरा थाने क्षेत्र में सामाजिक विवाद की घटना सामने आई है, जिसमें बघेल समुदाय के लोगों ने दलितों के साथ हुई मारपीट की। इस घटना की दर्जनों शिकायतें जौरा पुलिस ने प्राप्त की हैं।

घटना के संबंध में राजेश जाटव ने बताया कि छोटे भाई सुनील की पत्नी दयन ने रोड पर गंदा पानी फेंक दिया था, जो बघेल समुदाय के घर के सामने गिरा था। इसके पश्चात दोनों समुदायों के बीच मुखौटा जबरन किया गया और बाद में बघेल समुदाय के लोगों ने सुनील, उसकी पत्नी और मां के साथ हमला किया।

एक फरियादी ने बताया कि वे खदान में काम कर रहे थे और उनकी मां, बहू और छोटे भाई को बगैर कारण पीट दिया गया। उन्होंने इसके खिलाफ जौरा थाने में एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है।

सुनील और उसके परिवार के अन्य सदस्यों ने कहा कि बघेल समुदाय के लोगों ने उनके घर पर पत्थर फेंक दिए, जिससे उनकी छत और सामान में नुकसान हुआ।

जौरा के एसडीओपी नितिन बघेल ने बताया कि बगेल परिवार की एक बकरी जाटव के घर के बाहर थी, जिस पर जाटव परिवार के लोगों ने हमला किया। इस मामले में दोनों पक्षों की बीच मुठभेड़ हुई थी और अब पुलिस द्वारा दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments