Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreइंदौर में सैलून कर्मचारी के सीने में मारा चाकू

इंदौर में सैलून कर्मचारी के सीने में मारा चाकू

इंदौर में एक युवक ने सैलून पर काम करने वाले तीन युवकों पर चाकू से हमला किया। इस हमले में दो युवक बच गए, लेकिन एक युवक को गंभीर घायल कर दिया गया। अधिक खून बहते देखकर बदमाश मौके से भाग गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। घटना विजय नगर इलाके की गुरुवार रात को हुई। पीड़ित हिंदू संगठन से जुड़ा हुआ है।

थाना प्रभारी सीबी सिंह के मुताबिक, सोनू सेन जगजीवन राम नगर में रहता है। वह बापट चौराहे पर अपने भाई के साथ काम करता है। गुरुवार रात 11 बजे अपने रिश्तेदार शिवम के साथ सैलून से घर जा रहा था। सोनू बाइक पर पीछे बैठे-बैठे मोबाइल पर बात कर रहा था। सयाजी होटल के पास साहिल पुत्र अयाज अंसारी निवासी अशरफी नगर ने अपनी बाइक अचानक से सोनू की बाइक के सामने लाकर खड़ी कर दी।

सोनू ने आवाज देकर बाइक हटवाई, तो साहिल ने विवाद कर दिया। इसके बाद साहिल ने सोनू को मुक्का मारा। सोनू नीचे गिरा, तो उसका भाई अंतिम बचाव करने लगा। तभी साहिल ने चाकू निकाला और अंतिम के सीने पर मार दिया। आरोपी ने दूसरा वार सोनू और शिवम पर फिर से किया, लेकिन वह बच गए। साहिल अंसारी यहां से बाइक लेकर भागने लगा। लोगों की भीड़ ने पुलिस को सूचना दी। अंतिम को रात में मेडिकल परीक्षण के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया।

युवती को लेकर विवाद की बात आई सामने। अंतिम हिंदू जागरण मंच से जुड़ा है। जानकारी के मुताबिक, पूरे विवाद के पीछे एक हिंदू युवती के होने की बात सामने आ रही है। बताया जाता है कि साहिल के बारे में अंतिम, सोनू, और शिवम को एक हिंदू युवती के साथ घूमने की जानकारी मिली। इस बात पर साहिल से जब पूछताछ हुई तो उसने बचने के लिए चाकू निकाला ओर मारकर भाग गया। हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया कि मामला वर्ग विशेष का होने के कारण पुलिस ने लव जिहाद की धाराओं में केस दर्ज नहीं किया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments