Friday, April 19, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreरेप के बाद नाबालिग की मौत, हत्या का आरोप

रेप के बाद नाबालिग की मौत, हत्या का आरोप

इंदौर के भंवरकुआ इलाके में एक नाबालिग की मौत के मामले में उसके परिवार ने रेप करने के बाद जहर देकर मारने का आरोप लगाया है। परिवार के लोग लड़की को रविवार सुबह एमवाय अस्पताल लेकर गए। यहां उसकी मौत हो गई। मामले में एमवाय अस्पताल की तरफ से भंवरकुआं पुलिस को सूचना दी गई है। मौके पर पुलिस अधिकारी भी पहुंचे हैं।

मृतका के परिजन का आरोप है कि बच्ची घर में अकेली थी। रात में बिजली जाने के दौरान तीन बदमाश घर में घुसे और सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद बच्ची को सल्फास खिलाकर भाग गए। घटना शनिवार देर रात की है।

बालिका के मामा ने बताया कि वह अपनी मां व दो बहनों के साथ नाना-नानी के यहां रहती है। शनिवार को मां दोनों बहनों व परिवार सहित रिश्तेदार के यहां गमी में गई थी। भानजी घर में अकेली थी। रात में बिजली चली गई तो इलाके में नशा कर घूमने वाले चंदन पिता गणेश, महेंद्र पिता प्रेमलाल और टीटू पिता गुड्डू घर में घुसे। बच्ची के साथ तीनों ने दुष्कर्म किया और उसे गंभीर हालत में छोड़कर भाग गए। रात दो बजे नाना-नानी घर आए तो बेटी अचेत पड़ी मिली, मुंह से झाग निकल रहा था। बदमाशों ने उसे सल्फास भी खिला दी। पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है, जांच जारी है।

पुलिस ने छोड़ दिया लड़की के मामा ने आरोप लगाया कि आरोपियों को उन्होंने पकड़ लिया था। इसके बाद सुबह एमवाय चौकी सौंपा गया। यहां से पुलिसकर्मियों ने उनकी बात नहीं सुनी और आरोपियों को छोड़ दिया। बताया जाता है कि रात को इलाके में बिजली चली गई थी। इसी दौरान आरोपी लड़की को अपने साथ लेकर चले गए थे।

डॉक्टर बोले- शरीर पर चोट के निशान

घटना के बाद सुबह 4 बजे परिजन एंबुलेंस से बच्ची को पहले जिला अस्पताल ले गए। वहां से उसे एमवायएच रैफर कर दिया गया। वहां बच्ची की गंभीर हालत देख आईसीयू में भर्ती किया गया। रविवार शाम 7 बजे उसने दम तोड़ दिया। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि उसके शरीर पर स्नेचिंग (नोंचने) के निशान हैं। दुष्कर्म से इनकार नहीं किया जा सकता।

डीसीपी ने कहा- बच्ची ने डॉक्टर को खुद ही सल्फास खाने की बात बताई

डीसीपी जोन-4 ऋषिकेश मीना के मुताबिक धारा 305 में केस दर्ज कर चंदन को गिरफ्तार किया है। बालिका की उससे दोस्ती थी। वह घर में अकेली थी तभी चंदन व उसके साथी से उसका विवाद हुआ था। बालिका ने डॉक्टर को बताया कि उसने खुद सल्फास खाया है। इसकी वीडियो भी है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments