Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshBetulगैंगरेप के बाद बदनामी के डर से खाया जहर

गैंगरेप के बाद बदनामी के डर से खाया जहर

बैतूल के बोरदेही इलाके में एक विवाहिता ने गैंगरेप के बाद बदनामी के डर से जहर खा लिया। उसे बीती रात गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों ने पीड़िता को बाइक पर लिफ्ट देने के बहाने बुलाया और एक पुलिया के नीचे ले जाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। घटना शनिवार शाम की है।

पहले परिजनों ने महिला को मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे रात 12 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। रात में ही एसडीओपी बैतूल और तहसीलदार ने पीड़िता के बयान दर्ज किए हैं। बता दें, वो बोरदेही थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने मायके आई हुई थी। तब कही जाते समय उसे आरोपी ने आगे तक छोड़ने की बात कहकर अपनी बाइक पर बैठा लिया।

पीड़िता के मुताबिक आरोपी अभिषेक पहचान का था। ये लोग मेला जा रहे थे तो उन्होंने फोन लगाया और पूछा भाभी तूम कहां हो। मैंने घर पर होने की बात कही। तब वो बोले हम भी तुम्हारे गांव के पास ही है। मैं मायके आई थी वापस मुलताई जाना वाली थी। तब उन्होंने उनके साथ चलने की बात कही। तो उसके साथ चली गई। मैं नहीं जानती थी की वो ऐसा करेंगे। उन्होंने मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और गलत काम किया। अभिषेक के साथ जो एक और लड़का था मैं उसे नहीं जानती थी। मुझे बात में पता लगा की इसके पहले अभिषेक मेरे पति को फोन पर परेशान कर रहा था, तब इन्होंने अभिषेक को मारा था। ये बात मुझे पता नहीं थी।

इस घटना के सामने आने के बाद बीती रात एसडीओपी बैतूल शालिनी परस्ते ने तहसीलदार के साथ महिला के बयान लिए है। बैतूल बाजार टीआई ने अस्पताल में ही इस मामले को शून्य पर कायम कर अग्रिम जांच के लिए केस बोरदेही थाने भेज दिया है।

एसडीओपी मुल्ताई सुरेश पाल सिंह ने बताया की महिला के बयान के आधार पर रेप और एट्रोसिटी का मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता ने रेप के बाद बदनामी के डर से गेहूं में रखने वाली दवा खाने की बात बताई है। मामले में जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments