Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshBalaghatचाचेरी गांव में युवक की मौत का मामला

चाचेरी गांव में युवक की मौत का मामला

बालाघाट जिले के चाचेरी और नेवरगांव के बीच 9 मार्च को शराब के नशे में धुत्त दो युवकों की बाइक की टक्कर से घायल युवक शिव प्रसाद यादव की 14 मार्च को नागपुर के मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद परिजन लालबर्रा मार्ग पर शव रखकर परिजनों ने सहायता राशि की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। इसके बाद पुलिस की समझाइश पर माने।

जानकारी के अनुसार विगत 9 मार्च की शाम जब युवक शिव प्रसाद यादव अपनी पत्नी के साथ साइकिल से नेवरगांव से चाचेरी आ रहा था। इस दौरान शराब के नशे में धुत बाइक सवार दो युवकों ने शिव प्रसाद की साइकिल को टक्कर मार दी। घटना में शिव प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया था। घायल को उपचार के लिए चरेगांव उप स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। जहां उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे जिला चिकित्सालय रेफर किया गया था।

सहायता राशि की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

लेकिन यहां भी उसकी हालत ठीक नहीं होने पर परिजन उसे लेकर गोंदिया निजी अस्पताल गए थे। जहां इलाज के दौरान आर्थिक तंगी के कारण शिव प्रसाद को परिजन, मेडिकल कॉलेज नागपुर लेकर गए। जहां गत 14 मार्च को उसकी मौत हो गई। जिसका पीएम करवाकर परिजन शव लेकर शुक्रवार को चाचेरी गांव पहुंचे थे।

इसके बाद घटना को लेकर गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने सहायता राशि की मांग और आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर शव रखकर लामता लालबर्रा रोड में चक्का जाम कर प्रदर्शन करने करने वाले थे। इस दौरान सूचना पर लामता और चरेगाव पुलिस चाचेरी पहुंची और ग्रामीणों को समझाइश दी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments