Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeMadhya Pradeshumariaयुवती की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

युवती की हत्या करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

2 मार्च को, उमरिया जिले के इंदवार थाना क्षेत्र में बाण सागर डेम में एक युवती की लाश मिली थी। इस घटना के बाद, पुलिस जांच में लग गई थी और अब शनिवार को तीन आरोपियों को हत्या का आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया है।

सूचना के अनुसार, 2 मार्च को इंदवार पुलिस को बाण सागर डेम में एक अज्ञात महिला की लाश मिलने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की पहचान की और जांच में शामिल हो गई। इस दौरान, मृतिका की पहचान दुर्गा ढीमर (21) निवासी ग्राम सरसी, थाना पपौध, जिला शहडोल में हुई।

पुलिस ने परिजनों से पूछताछ शुरू की, जिन्होंने बताया कि 25 फरवरी को दुर्गा बिना बताए घर से चली गई थी। इसके बाद परिजनों ने थाना पपौध में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने दुर्गा और उसके संदेही के मोबाइल नंबर के तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किए, जिनसे उन्हें गोटानी उर्फ बृजेन्द्र जायसवाल के साथ प्रेम संबंध और घटना के समय साथ होने के साक्ष्य मिले।

आरोपी बृजेन्द्र जायसवाल ने पुलिस को बताया कि उसका मृतिका के साथ प्रेम संबंध था और उसने मृतिका को बाइक पर बैठाकर भोलगढ़ रेल्वे पुल के पास लाकर हत्या कर शव को बाणसागर डेम में फेंक दिया।

इंदवार पुलिस ने बृजेन्द्र जायसवाल (20), अनीश जायसवाल (21), और अनुज जायसवाल (20) को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments