Monday, April 15, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreइंदौर में आधी रात पब पर छापा 100 लड़के-लड़कियां मिले

इंदौर में आधी रात पब पर छापा 100 लड़के-लड़कियां मिले

इंदौर के कनाड़िया क्षेत्र में ACP (IPS) ने एक पब में आधी रात दो बजे छापामारी कर दी। वे स्थानीय पुलिस बल के बजाय रिजर्व बल लेकर पहुंचे। जैसे ही टीम अंदर घुसी तो पब संचालक और मैनेजर पीछे के रास्ते से फरार हो गए। यहां करीब 100 युवक-युवतियां नशे में झूमते मिले। पब के दो कर्मचारियों (गनमैन और गार्ड) को हिरासत में लिया है। पब संचालक, मैनेजर और एक अन्य की तलाश की जा रही है। सोमवार सुबह से भी फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

विजयनगर जोन के ACP कृष्णलाल चंदानी ने मुखबिर की सूचना पर रविवार देर रात छापा मारा। जानकारी मिली थी कि कनाड़िया थाना क्षेत्र के बिचौली मर्दाना के मिस्टर स्कल (Skull) बार एंड पब में नशाखोरी चल रही है।

उन्होंने कनाड़िया थाने के बजाय रिजर्व बल को अपने साथ लिया और दबिश देने पहुंच गए। दो से ज्यादा टीमें बनाई थीं। यहां पब में धूमधड़ाके के साथ बड़ी तादाद में युवक-युवतियां झूमते मिले। सभी की लिस्टिंग की गई। दूसरी टीम ने पब संचालक समेत स्टाफ पर छापा मारा।

बावजूद, टीम के अंदर आते ही पब संचालक भूपेन्द्र रघुवंशी, मैनेजर धर्मेन्द्र उज्जैनी और एक अन्य पीछे के रास्ते से भाग गया। सोमवार दोपहर तक ये नहीं पकड़े गए थे।

पुलिस ने यहां मौजूद सभी युवक-युवतियों की गाडियों चेक की। सभी के नाम पता नोट करके समझाइश के बाद छोड़ा। पुलिस ने यहां मौजूद सभी युवक-युवतियों की गाडियों चेक की। सभी के नाम पता नोट करके समझाइश के बाद छोड़ा। स्टाफ के 2 लोग हिरासत में, युवक-युवतियां को छोड़ा ACP जब अंदर चेकिंग करने पहुंचे तो वहां स्टाफ में लक्की उमाशंकर साहू निवासी विजयनगर और गुरुप्रीत गोविंद मिले। इन्हें थाने ले लाया गया है। पब संचालक की कार भी जब्त कर लाए हैं। पुलिस ने कुल पांच आरोपी बनाए हैं, इनमें पब संचालक, मैनेजर के अलावा गिरफ्तार पबकर्मी लक्की, गुरुप्रीत और एक अन्य शामिल है। दूसरी तरफ, पब में मिले युवक-युवतियों को हिदायत देकर छोड़ दिया गया। सभी का नाम-पता नोट किया है।

छापेमारी के दौरान पब के अंदर से बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त कर संचालक पर कार्रवाई की गई। छापेमारी के दौरान पब के अंदर से बड़ी मात्रा में नशीले पदार्थ जब्त कर संचालक पर कार्रवाई की गई। पब में लड़कियों पर धर्म परिवर्तन का दबाव, हंगामा

लसूड़िया थाना क्षेत्र में ड्रिंक्स बार स्टॉक एक्सचेंज पब पर रविवार रात हंगामा हो गया। यह क्लब देर रात 12.30 बजे बाद भी संचालित हो रहा था। हिंदूवादी संगठन के राजकुमार टैटवाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि यहां हिंदू लड़कियों पर धर्म परिवर्तन के लिए दबाव जा रहा है। सूचना मिलने पर संगठन के लोग वहां पहुंचे। उन्होंने पब संचालकों को समझाइश दी। इस दौरान हिंदू जागरण मंच के मानसिंह राजावत, कृष्णा वाघ, तपन भोर्जा, गोलू प्रधान, प्रशांत गौर उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments