Friday, April 19, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreइंदौर में दोस्ती नहीं करने पर गुंडे ने युवती को लगवाया भिखारी...

इंदौर में दोस्ती नहीं करने पर गुंडे ने युवती को लगवाया भिखारी के खून का इंजेक्शन

इंदौर में एक तरफा प्यार में युवती को संक्रमित इंजेक्शन लगवाने का मामला सामने आया है। युवती ने आरोपी गुंडे से दोस्ती करने से इनकार कर दिया था। जिससे नाराज प्रेमी गुंडे ने दो बदमाशों को युवती की सुपारी दे दी। युवती का आरोप है कि आरोपी इससे पहले भी दो महिलाओं से उसके ऊपर हमला करवा चुका है।

सर्राफा थाना पुलिस ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी किशोर पर मामला दर्ज किया है। आरोपी ने दो बदमाशों को सुपारी देकर उसे संक्रमित भिखारी के खून का इंजेक्शन लगा दिया। गुंडे ने साउथ की आई नामक फिल्म देखकर यह साजिश रची थी। वह एक साल से युवती से दोस्ती करना चाहता था। युवती ने दोस्ती नहीं की तो गुंडे ने इस घटना से पहले दो महिलाओं से युवती पर हमला करवाया था।

युवती की शिकायत पर पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ा है, जबकि सुपारी लेने वाले फरार हैं। पुलिस ने खून और इंजेक्शन को जांच के लिए लैब भेजा है। एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के नाम किशोर पिता राजकुमार कोरी निवासी इंदिरा नगर और संजय वर्मा निवासी रानीपुरा हैं। इनके साथी आकाश बौरासी व रोहन फरार हैं। उन्होंने बताया कि 12 मार्च को बर्तन बाजार में एक युवती अपनी बहन के साथ स्कूटी से जा रही थी। ट्रैफिक ज्यादा होने के चलते एक बदमाश ने उसकी स्कूटी को आगे आकर रोका।

तभी दूसरे बदमाश ने उसकी कमर में संक्रमित खून वाला इंजेक्शन लगा दिया। युवती ने थाने पहुंचकर किशोर नामक युवक पर शंका जताई थी, तभी से पुलिस उसे ढूंढ रही थी। टीम ने संजय को पकड़ा तो किशोर ने कबूला कि युवती बात नहीं करती थी। इससे वह खफा था।

चार महीने पहले फिल्म देख आया आइडिया

आरोपी ने बताया कि 4 महीने पहले साउथ की आई फिल्म देख यह आइडिया आया। जिसमें बदमाश एक हीरो को ऐसा इंजेक्शन लगाकर उसका पूरा शरीर खराब कर देते हैं। इसके बाद आरोपी ने दोस्त संजय को साथ लेकर इलाके के एक बीमार भिखारी का खून निकाला। उसे संजय के घर फ्रिज में रखवा दिया। फिर मालवा मिल के बदमाशों को 5 हजार रुपए सुपारी देकर इंजेक्शन लगाने के लिए तैयार किया।

महिलाओं से करवाया चुका है हमला

बदमाश ने यह भी कबूला कि उसने युवती पर पहले भी हमले का प्रयास करवाया था। उसने दो महिलाओं को पैसे देकर युवती के चेहरे पर ब्लेड से हमला करवा दिया था। युवती ने इसकी शिकायत छत्रीपुरा थाने में दर्ज करवाई थी, लेकिन तब किशोर की भूमिका की जानकारी नहीं आई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments