Friday, April 19, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreइंदौर में पुराने दोस्त ने की थी स्टूडेंट से ठगी

इंदौर में पुराने दोस्त ने की थी स्टूडेंट से ठगी

इंदौर में विदेश भेजने के नाम पर छात्रा से ठगी के मामले में नया खुलासा हुआ है। भोपाल में रहने वाले आरोपी ने छात्रा से 3.25 लाख रुपए से ज्यादा ठगे, वो उसका पुराना दोस्त है। क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के मुताबिक, आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे ठगी की इस तरह की कई अन्य घटनाओं के बारे में जानकारी मिलने की संभावना है।

क्राइम ब्रांच ने नंदा नगर की एक छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। ठग ने युवती को फर्जी ईमेल के जरिए अलग-अलग कॉलेजों के नाम से मेल कर एडमिशन के नाम पर पैसे मांगे। पुराने दोस्त होने के चलते रुपए वापस दिलाने के भरोसे में लिया, लेकिन कभी वापस नहीं लौटाए।

क्राइम ब्रांच के अतिरिक्त डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक, नंदा नगर में रहने वाली चांदनी शिरोड़कर की शिकायत पर सौरभ खेमरिया निवासी बैरागढ़-हुजूर, भोपाल के खिलाफ धारा 420,465, 467,467,471 में मुकदमा दर्ज किया गया है। चांदनी ने उसके साथ ईमेल से धोखाधड़ी होने की जानकारी दी है।

विदेशी यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएशन करने के लिए वह ऑनलाइन एग्जाम की तैयारी कर रही थी। आरोपी सौरभ को वह पहले से जानती थी। आरोपी ने उसे एडमिशन में मदद करने का भरोसा दिलाते हुए डायरेक्टर एडमिशन कराने का झांसा दिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments