Saturday, July 27, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreलालाराम नगर में तीन बदमाशों ने घेरकर मारा

लालाराम नगर में तीन बदमाशों ने घेरकर मारा

इंदौर में सोमवार रात दो जगह चाकूबाजी हुई। लालाराम नगर में बड़े भाई से हुए विवाद पर छोटे पर हमला किया गया। बड़े भाई का आरोपीयों से झगड़ा एक दिन पहले हुआ था। उसी का बदला लेने के लिए यह वारदात हुई। छोटे भाई को चार वार लगे हैं। दूसरी घटना, तिलकनगर में हुई। यहां 15 साल के नाबालिग पर बदमाश ने चाकू से हमला किया।

पलासिया पुलिस के मुताबिक लालाराम नगर में राहुल पुत्र मुकेश नरवले को आरोपी शुभम, मुन्ना और उसके साथियों ने घेरकर चाकू मारा। उसके पैर, कान, गाल और हाथ में चोट आई। उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बड़े भाई नीतेश ने बताया रात में राहुल खाना खाकर घर से बाहर टहलने निकला था तब हमला हुआ। इस दौरान आरोपी शुभम और उसके साथी आए और अकेला देखकर हमला किया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। राहुल को रिक्शा से परिवार के लोग एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। भाई नीतेश के मुताबिक एक दिन पहले दिन में मेरी और शुभम की कहासुनी हुई थी। बात हाथापाई तक पहुंच गई। तब मेरा भाई राहुल वहां आ गया तो शुभम धमकी देकर भाग गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी शुभम पर पहले से लूट और चाकूबाजी के मामले दर्ज हैं। इस मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने रात में हिरासत में ले लिया है। जबकि उनके अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments