Saturday, April 13, 2024
Google search engine
HomeMadhya PradeshIndoreपरदेशीपुरा में घायल महिला की मौत

परदेशीपुरा में घायल महिला की मौत

इंदौर के परदेशीपुरा इलाके में बुधवार देर शाम एक महिला घायल महिला ने दम तोड़ दिया। घायल महिला को एम्बुलेंस से निजी अस्पताल भेजा गया। परिवार का पता नहीं चलने पर महिला को निजी अस्पताल से एमवाय अस्पताल भेज दिया। यहां उपचार के दौरान देर रात महिला की मौत हो गई। इसके बाद पुलिस ने परिवार को कॉल कर मौत की सूचना दी।

परदेशीपुरा पुलिस के मुताबिक घटना यशोदा माता मंदिर के पास की है। यहां तारा पति एलेक्जेंडर निवासी भागीरथपुरा गंभीर घायल अवस्था में मिली थी। परदेशीपुरा पुलिस ने महिला को डीएनएस अस्पताल भेजा। यहां से रात में उन्हें एमवाय अस्पताल भेज दिया गया। परिवार का आरोप है कि तारा को समय पर उपचार नहीं मिलने के कारण उनकी मौत हो गई।

बेटे लोकेश के मुताबिक रात में मां तारा से बात हुई। उन्होंने बड़ी बहन के घर बाणगंगा जाने का कहा। मां परदेशीपुरा में कैसे पहुंची उन्हें जानकारी नहीं। रात में पुलिसकर्मियों का कॉल आया। उन्होंने बताया कि आपकी मां एमवाय अस्पताल में है। उनकी मौत हो चुकी है।

मां के पास मोबाइल मिला था। उसी से पुलिस कर्मियों ने बात की। बेटे लोकेश के मुताबिक उसके पिता की 2011 में मौत हो चुकी है। परिवार दो बहनें हैं। एक इंदौर तो दूसरी बहन उदयपुर रहती है। पुलिस के हादसे के कारणों को लेकर जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments